Facebook

Hii....i am akash ubale and Ye website maine banai hai me koi proffesinal hacker nahi hu bus kuch logoka dekh ke khud sikhta hu or aap ko sikhata hu...agar koi bhi problem ho bus netkingakash27@gmail.com pr ek msg kar do aap ko aap ka javab mil jayenga.... so enjoy my website...net king akash

Wednesday, September 28, 2016

लव सेक्स कोई भी प्रॉब्लम का जवाब आप को यही मिलेंगा love sex problem guru akash

                 लव गुरु लव पोस्ट आ गयी है

दोस्तों आज तक ऐसा कोई पेज या वेबसाइट नहीं बानी जो टिप्स और टिप्स जो में आप को दे रहा हु।

दोस्तों हर लड़का लड़की एक चीज से परेशान रहती है क्या एक मुलाकात में में मेरे लाइफ पार्टनर को सेलेक्ट कर के खुश रह सकती हु
क्या देखने से पता चल सकता है की ये लड़का लड़की अछि है
क्या देखने से पता चलेंगा की ये लड़का मुझे शररिख सुख दे पायेगा
दोस्तों ऎसे हजारो लोग है जो मानसिक परेशानी से जुड़े है
हजारो लोग अपनि दिल की बाते बोल नहीं सकते चलो देखते है कोनसी बाते आप को परेशां करती है

1)क्या मेरा पति मेरी बेटी मेरी बीवी मुझे धोका देती है
2) इससे शादी तो हो गई मगर ये मुझे लंबे टाइम तक सेक्स नहीं करता या में मेरी बीवी को खुश नहीं रख सकता
3)शादी के लिए लड़का देखा है मगर क्या यह मुझे हर ख़ुशी दे सकेंगा
4)मेरी बीवी पति मुझे धोका दे रहा है या नहीं
5) आज कल मेरा पति मुझे सेक्स नहीं करता
6) लिंग छोटा होना
7) एक मिनट में ही सेक्स हो जाना बीवी का तड़पना
8) बीवी के नाजायज़ सम्बन्ध या पति के साम्बान्ध

दोस्तों कुछ और भी बाते है जो आप न अपने घर वालो से ना तो किसीसे कह सकते है
इसके लिए आप को एक काम करना होंगा
बस netkingakash27@gmail.com पर sms करना है
आप का कोई भी सवाल हो वो पूछ लेना आप को उसका जवाब मिलेंगा ही मिलेंगा ओर आप को टिप्स मिलेंगी कैसे उस प्रॉब्लम को दूर करना है
बदले में आप हमे बड़ा सा थैंक यू बोल सकते है न

ओर हमारे पेज में आप को बोहोत बढ़िया चीज मिलने वाली है जैसे की कोई लड़का लड़की सिंगल हो तो हम उनको उनके कैटगरी के हिसाब से फ्रेंड बनाके देंगे
वैसे तो बोहोत मेल आते है हमे मगर ये डिपार्टमेंट मैंने लिया है आप की हर ख्वाइश यही पूरी होंगी
लड़की हो या जो हो आप को हर सवाल का जवाब मिलेंगा
 Dosto koi bhi kaam inpossible nahi hota isliye plz ek baar khud ki problem sirf mujhe share kar ke dekho aap ko sirf email se karna ek email or aap ki life set....so boys girls womens comment or email...
hamara email netkingakash27@gmail.com har problem ka sellution by net king akash

1 comment:

  1. Slot machine - JSM Hub
    Slot machine - JSM Hub | Slot Machine. $11.99 청주 출장마사지 USD. 김천 출장안마 Min. Bet. 0. Max. Bet. 0. Bet. 0. 10. Play Now. 5. Slot Machine. $4.99 USD. Max. Bet. 0. 10. Play Now. 부산광역 출장샵 5. Slot Machine. 공주 출장안마 $4.99 성남 출장마사지 USD. Min. Bet. 0. 10. Play Now.

    ReplyDelete

Comment kar ke puche

dont Coppy akash ubale's blog. Powered by Blogger.

Latest News

like my facebook page

comment me

All problem 1 sellution by akash ubales post

वेबसाईट निर्माता के बारे में Net King Akash

My Photo
दोस्तों में आकाश उबाळे,मुझे लोगोकी हेल्प करना अच्छा लगता है मैंने ये वेबसाइट सिर्फ लोगोकी हेल्प के लिए निकाली है,इसलिए मैंने इसमें एडसेंट नहीं लगाई,तो दोस्तों आप का फैमेली प्रॉब्लम हो हस्बेंड वाइफ प्रॉब्लम हो या दुनिया का कोई भी प्रॉब्लम हो आप मुझे बिंदास बोल सकते है आप के हार बात का जवाब दूंगा Netkingakash27@gmail.com

Thanks for visit my site.....Net King Akash

Name

Email *

Message *

Contact Form

Name

Email *

Message *

Love Problem ke sellutions

क्या सीखना चाहते हो निचे पढ़िए,हर एक अपने चॉइस से

Popular Posts