Facebook

Hii....i am akash ubale and Ye website maine banai hai me koi proffesinal hacker nahi hu bus kuch logoka dekh ke khud sikhta hu or aap ko sikhata hu...agar koi bhi problem ho bus netkingakash27@gmail.com pr ek msg kar do aap ko aap ka javab mil jayenga.... so enjoy my website...net king akash

Wednesday, June 15, 2016

kisi aur ke sms call whatsapp facebook msg kaise dekhe all info in hindi by akash ubqle


किसी के सेल फोन हैक करने का सर्वोत्तम उपाय

किसी के सेल फोन हैक करने का सर्वोत्तम उपाय
आज, मोबाइल फ़ोन आप हर जगह आप के साथ पूरे दिन अजगर ले जाने के लिए सबसे हाल ही बातों में से एक है. यह सिर्फ संचार उद्देश्य के लिए नहीं है, लेकिन भी तुम दुकान और इतनी जानकारी प्रबंधित करें मदद कर रहा हूँ, मेरे साथ, उदाहरण के लिये, वे मेरे व्यापार भागीदार से संपर्क किया, कैलेंडर, प्रत्येक दिन सूची करने के लिए, नियुक्तियों, मेरी पत्नी जन्मदिन (^ ^) … इतना, मेरे मोबाइल फोन खो दिया है या क्षतिग्रस्त है, तो यह एक आपदा है
ऑनलाइन किसी के सेल फोन हैक करने का सर्वोत्तम उपाय
– MaxxSpy समीक्षा?
MaxxSpy मोबाइल फोन की निगरानी सॉफ्टवेयर आप वास्तव में चाहते हैं और लायक जवाब पाने के लिए आपको सशक्त बनाता है. उन्नत निगरानी सुविधाओं के एक मेजबान सहित, अपने सेल फोन जासूसी सॉफ्टवेयर चुपके से सभी सेल फोन गतिविधियों पटरियों और अपने MaxxSpy उपयोगकर्ता खाते को वापस जानकारी भेजता. आप डाउनलोड कर सकते हैं, स्थापित करने और कुछ ही मिनटों में MaxxSpy मोबाइल फोन ट्रैकिंग सॉफ्टवेयर का उपयोग शुरू.
MaxxSpy आप एक स्मार्टफोन के साथ कर सकते नज़र रखता है कि व्यावहारिक रूप से सब कुछ है. उदाहरण के लिये, यह मॉनिटर और जासूस कॉल रिकॉर्ड, चैट के WhatsApp पर नज़र, चैट के Viber पर नज़र, जीपीएस स्थानों की निगरानी, पाठ संदेशों को ट्रैक, तस्वीरों पर नज़र, आवेदन उपयोग, ईमेल को ट्रैक और भी बहुत कुछ. तुम भी आप ट्रैक कर रहे व्यक्ति के आसपास क्या हो रहा है सुनने के लिए phone माइक्रोफोन चालू कर सकते हैं. स्मार्टफोन इंटरनेट से जुड़ा है के रूप में उपयोग रिपोर्ट स्वतः के रूप में लंबे समय अद्यतन कर रहे हैं. ब्यौरों की काफी आसान है; आप रिपोर्ट को देखने के लिए अपने खाते में प्रवेश करने के लिए किसी भी वेब ब्राउजर का उपयोग कर सकते हैं.
आज, नि: शुल्क फोन ट्रैकर
?
 सर्वश्रेष्ठ सेल फोन ट्रैकिंग सॉफ्टवेयर क्या है?

किसी के सेल फोन हैक करने का सर्वोत्तम उपाय
MaxxSpy नज़रीया
संदेशों WhatsApp हुए (पक्ष के बिना): MaxxSpy आप लक्ष्य फोन के माध्यम से जगह ले कि सभी WhatsApp बातचीत देखने की सुविधा देता है. आप कर सकते हैं MaxxSpy जासूसी सॉफ्टवेयर के साथ: सभी WhatsApp चैट के हुए, मॉनिटर फोन पक्ष के बिना संदेश WhatsApp हुए, प्रत्येक चैट जगह ले ली जब पता करने के लिए समय और तारीख टिकटों करें, वे के साथ बातें कर दिया गया है उन लोगों के नाम और नंबर पता लगाओ.
पकड़े सभी तस्वीरें हुए: लक्ष्य फोन कैमरे द्वारा कब्जा सभी तस्वीरें रिकॉर्ड. को iTunes या पीसी सॉफ्टवेयर के उपयोग की आवश्यकता के बिना अपने ऑनलाइन खाते में फोटो भेज. यह भी आप नग्न तस्वीर लेने और बुरे मित्रों के साथ साझा करने के खिलाफ अपने बच्चों की रक्षा में मदद.
प्रबंधन Apps और कार्यक्रम उपयोग: आप फोन का उपयोग कर सकते हैं कि क्षुधा और कार्यक्रमों को नियंत्रित करने के MaxxSpy उपयोग कर सकते हैं, आप लक्ष्य मोबाइल डिवाइस के अनुचित उपयोग के लिए अवसर सीमित करना चाहते हैं.
सुदूर अभिगम: MaxxSpy आप अपने बच्चों को उनके फोन पर कर प्रत्येक और हर चीज के बारे में अवगत कराएंगे. MaxxSpy चुपके से लक्ष्य फोन पर सभी मोबाइल गतिविधियों को रिकॉर्ड करता है और एक सुरक्षित वेब खाते में इन विवरणों भेजता. आप अपने बच्चे के स्मार्टफोन के लिए शारीरिक पहुँच प्राप्त करने के लिए आवश्यकता के बिना दूर से इस सेल फोन ट्रैकर के द्वारा कब्जा कर लिया गया सभी डेटा का उपयोग कर सकते हैं.
इंटरनेट पर निगरानी रखने के:अपने बच्चे को सामाजिक नेटवर्किंग वेबसाइटों पर किसी के साथ मना कुछ देखने की गई है या छेड़खानी कर दिया गया है या नहीं यह जानने के लिए सक्षम हो YouÂ'll. फ़ोन के ब्राउज़र का उपयोग कर अपने बच्चे द्वारा लॉग्स दौरा किया और सभी यूआरएल वेबसाइट पते की जांच.
ट्रैक एसएमएस: MaxxSpy एप्लिकेशन की मदद से आप बारीकी से आने वाली और बाहर जाने वाले पाठ और मल्टीमीडिया संदेशों की निगरानी कर सकते हैं. पकड़ा संदेशों को तत्काल देखने के लिए अपने सुरक्षित ऑनलाइन डैशबोर्ड पर दर्ज कर रहे हैं और वे युक्ति से ही नष्ट हो जाती हैं, भले ही देखा जा सकता है.
प्रत्येक चैट जगह ले ली जब पता करने के लिए समय और तारीख टिकटों करें, समय और तारीख टिकटों के साथ Viber कॉल रिकॉर्ड के लिए उपयोग हो, सभी Viber बातचीत आप एक इंटरनेट कनेक्शन के साथ कहीं से भी उपयोग कर सकते हैं जो आपके ऑनलाइन MaxxSpy नियंत्रण कक्ष पर अपलोड कर रहे हैं.
ट्रैक रिकॉर्डिंग कॉल: आप घर या काम पर हानिकारक या अवांछित व्यवहार का शक हो सकता है जब ऐसे कई उदाहरण हैं. ट्रैक MaxxSpy साथ इतिहास कॉल करके आप जरूरत सबूत एक रचनात्मक तरीके से स्थिति का सामना करने के लिए सक्षम होने के लिए मिल जाएगा.
मॉनिटर लॉग्स कॉल: MaxxSpy आप वास्तविक समय में आपके मॉनिटर फोन को ट्रैक करने की अनुमति देता है जो एक मोबाइल फोन जासूस सॉफ्टवेयर है साथ. app वास्तव में किए गए कॉल रिकॉर्ड करने के लिए सेट या प्राप्त किया जा सकता है, आपको मैं लाइन पर पता लगाया जा रहा बिना कहा जा रहा है पर सुनने के लिए अनुमति.
Viber हुए, फेसबुक और याहू के संदेश: MaxxSpy के साथ आप किसी भी Viber के बारे में पता कर सकते हैं, फेसबुक और याहू चैट के बने होते हैं और सभी Viber के लिए उपयोग हो जा रहा है, लक्ष्य फोन के माध्यम से जगह ले कि फेसबुक और याहू बातचीत. आप कर सकते हैं MaxxSpy Viber जासूस सॉफ्टवेयर के साथ:सभी चैट संदेश वार्तालाप देखें.
जीपीएस ट्रैकिंग: जीपीएस ट्रैकिंग क्या आप निगरानी कर रहे हैं फोन के स्थान को चार्ट MaxxSpy का उपयोग करने की अनुमति देता है. वे कहते हैं कि जहां अपने किशोरी है अगर इस जाँच के लिए आदर्श है, अपने कर्मचारियों को काम करने के लिए अपने रास्ते पर हैं या इसे खो दिया है जब भी अपने फोन लगाने अगर. स्थान वास्तविक समय में देखा या भविष्य देखने के लिए एक नक्शे पर प्लॉट किया जा सकता.
ऑनलाइन किसी के सेल फोन हैक करने का सर्वोत्तम उपाय
MaxxSpy मदद कर सकते हैं : आज़ाद किसी के सेल फोन हैक करने का सर्वोत्तम उपाय
नोट : आप एक स्मार्टफोन पर जासूसी करना चाहते हैं , आप लक्ष्य फोन पर MaxxSpy स्थापित करें और अपने फोन पर यह ट्रैक करने की आवश्यकता , गोली , या कंप्यूटर.
चरण 1: फोन पर MaxxSpy डाउनलोड और स्थापित आप निगरानी करना चाहते हैं.
चरण 2: ओपन MaxxSpy और प्रवेश / लक्ष्य फोन पर अपने ईमेल खाते के साथ पंजीकरण
चरण 3: MaxxSpy लॉगिन ( www.MaxxSpy.com ) अपने स्मार्टफोन पर अपने खाते से, तालिका या अब अपने पर नजर रखी सेल फोन को ट्रैक करने के लिए कंप्यूटर.
नोट: इंतज़ार कर कृपया 15′ डेटा अपनी निगरानी मोबाइल फोन के लिए फार्म का उन्नयन करने के लिए. आप अपने खाते की सेटिंग्स में समय सिंक बदल सकते हैं.
पर स्थापित करने के लिए कैसे: मोबाइल जासूस app स्थापित
किसी के सेल फोन हैक करने का सर्वोत्तम उपाय
MaxxSpy साथ उपलब्ध कई और अधिक विशेषताएं हैं. यह सदस्यता शुल्क के लायक भी है. लक्ष्य डिवाइस पर स्थापना के लिए आसान और स्वच्छ है, और MaxxSpy नियंत्रण कक्ष पर उपलब्ध विन्यास विकल्प की एक मजबूत सेट है. उनकी वेबसाइट पर जाएं और अपने आप को देखने.
“फोन ट्रैकिंग सॉफ्टवेयर की बात हो रही है, मैं MaxxSpy के बारे में सोच. यह एक बहुत अच्छा अनुप्रयोग है. MaxxSpy अनुमति देता है स्थिति, फोन पर कार्यों की निगरानी. मैं अपने बेटे को ट्रैक करने के लिए इस्तेमाल कर रहा हूँ, मैं स्पष्ट रूप से लाया दक्षता देखना. MaxxSpy करके मैं बेहतर बच्चों का प्रबंधन कर सकते हैं.” Herry क्लार्क
MaxxSpy उपयोग: आज़ाद किसी के सेल फोन हैक करने का सर्वोत्तम उपाय
– वापस ऊपर फोन के डेटा, खो जाने या चोरी हुए मोबाइल फोन की निगरानी करें: 
आईटीए सिर्फ संचार उद्देश्य के लिए, लेकिन यह भी काम करने के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहा है, मनोरंजक और कई अन्य प्रयोजनों. सेल फ़ोन के लगभग लोग आधुनिक जीवन में बिना नहीं रह सकते हैं कि चीजों में से एक है. इसलिए, इतना महत्वपूर्ण और कीमती डेटा मोबाइल में वहाँ संग्रहीत और प्रबंधित कर रहे हैं. अपने मोबाइल फोन चोरी या दुर्घटना से खो दिया है या टूट जाता है अगर आईटीए वास्तव में एक आपदा है.
– एक बेईमान साथी पर ट्रैकिंग:
आवेदन undetectable है चूंकि, जिसका सेल फोन इसे स्थापित किया है पर व्यक्ति वह / वह जासूसी की जा रही है कभी पता नहीं चलेगा. आप अपनी शादीशुदा व्यक्ति पर भरोसा है और आप उन्हें देख नहीं है जब वे क्या कर रहे हैं की जाँच करने की इच्छा नहीं है, MaxxSpy कार्यक्रम आप के लिए एक आदर्श विकल्प है. इस प्रकार, आप अपने पति या पत्नी के कार्यों और जीपीएस स्थानों को ट्रैक. आप अपने कॉल इतिहास देख सकते हैं, ऑनलाइन रिकॉर्डिंग कॉल और किसी भी समय उनके एसएमएस संदेश पढ़ा.
– को नियंत्रित बच्चे के सेल फोन के उपयोग:
ट्रैकिंग आवेदन की अनुमति देता है अपने बच्चे के सेल फोन के उपयोग करने के लिए आसान और त्वरित पहुँच. के अतिरिक्त, आप यकीन है कि वे वे क्या करने वाले हैं क्या कर रहे हैं बनाने के लिए उनकी गतिविधियों की जांच दोगुना करने में सक्षम हैं. यह वे स्थान का निर्धारण और वे अपने समय बिताया है, जहां पर नज़र रखने के लिए सक्षम बनाता है.
– एक कर्मचारी की निगरानी:
MaxxSpy कर्मचारियों पर नजर रखने के लिए बहुत सुविधाजनक है’ काम करने के समय के दौरान की गतिविधियों. अपने कार्यकर्ता एक कंपनी द्वारा उपलब्ध कराए गए एक मोबाइल फोन है अगर, इस ट्रैकिंग आवेदन आसानी से उसकी / उसके सेल फोन डिवाइस पर स्थापित किया जा सकता है. MaxxSpy काम पर या उनके व्यापार के दौरे के दौरान उनके अधीनस्थों की जाँच करना चाहते हैं, जो नियोक्ताओं के लिए एक अद्वितीय विकल्प है.
किसी के सेल फोन हैक करने का सर्वोत्तम उपाय
मदद कर सकते आशा: “किसी के सेल फोन हैक करने का सर्वोत्तम उपाय
. आप MaxxSpy मुफ्त डाउनलोड पर पूर्ण परीक्षण 48h उपयोग कर सकते हैं: एंड्रॉयड जासूस सॉफ्टवेयर
प्रतिदाय? कुछ लोगों को सॉफ्टवेयर कंपनियों से रिफंड हो रही के साथ समस्या है. MaxxSpy साथ नीति कुछ इस मुफ्त सॉफ्टवेयर पाने के लिए दुरुपयोग कर सकता के रूप में आप केवल पर्याप्त एक निष्पक्ष अपना मन बदल अगर वे एक वापसी नहीं देंगे जो बताता है. आप हल किया जा canÂ't जो तकनीकी समस्या आती है तो वे तुम्हें एक पूर्ण वापसी दे देंगे. यह मूल रूप से सबसे जासूसी कंपनियों भर में मानक नीति है. आप फोन द्वारा आसानी से सदस्यता रद्द या ऑनलाइन और अपने पैसे A-वे एक वैध कंपनी रहे हैं सुरक्षित है और यकीन है कि मैं उनके समर्थन सेवाओं के साथ किसी भी मुद्दे था कभी नहीं कर सकते.
Aap ko post kaisi lagi jaroor bataye.....or google me bus netkingakash bina space ke dal do aap ke har problem ka javab mil jayenga....
        Dhanyavad...   for read

0 comments:

Post a Comment

Comment kar ke puche

dont Coppy akash ubale's blog. Powered by Blogger.

Latest News

Blog Archive

like my facebook page

comment me

All problem 1 sellution by akash ubales post

वेबसाईट निर्माता के बारे में Net King Akash

My Photo
दोस्तों में आकाश उबाळे,मुझे लोगोकी हेल्प करना अच्छा लगता है मैंने ये वेबसाइट सिर्फ लोगोकी हेल्प के लिए निकाली है,इसलिए मैंने इसमें एडसेंट नहीं लगाई,तो दोस्तों आप का फैमेली प्रॉब्लम हो हस्बेंड वाइफ प्रॉब्लम हो या दुनिया का कोई भी प्रॉब्लम हो आप मुझे बिंदास बोल सकते है आप के हार बात का जवाब दूंगा Netkingakash27@gmail.com

Thanks for visit my site.....Net King Akash

Name

Email *

Message *

Contact Form

Name

Email *

Message *

Love Problem ke sellutions

क्या सीखना चाहते हो निचे पढ़िए,हर एक अपने चॉइस से

Popular Posts