Facebook

Hii....i am akash ubale and Ye website maine banai hai me koi proffesinal hacker nahi hu bus kuch logoka dekh ke khud sikhta hu or aap ko sikhata hu...agar koi bhi problem ho bus netkingakash27@gmail.com pr ek msg kar do aap ko aap ka javab mil jayenga.... so enjoy my website...net king akash

Tuesday, June 21, 2016

वजन घटाए vajan ghataye 2 mahino me 20 k.g 100%gauranted

      दो महीनेमें 20 किलो वजन घटाए
                                  नमस्ते दोस्तों! सबनें देखा होगा कि मैनें बहुत ज्यादा वजन घटा लिया है और मुझसे अब बहुत सवाल पूंछे जाने लगे हैं. मैं आप सभी को जवाब देना तथा सहयोग करना चाह रही थी, पर असफल रही- इतनें सारे सवालों के जवाब देने के लिए मुझे हमेशा ऑनलाइन ही रहना पड़ता. इसलिए मैंने यह लेख लिखा ताकि लोगों को जवाब मिल जाए कि “मैनें ३१ किलो वजन कैसे घटाया?” (इसका मतलब यह नहीं कि आप मुझे कुछ लिख नहीं सकते या पूंछ नहीं सकते, इससे बस मेरी जिंदगी आसान हो गयी है).

मेरे परिवर्तन में २ महीने लगे! शानदार परिणाम मिला, हैं ना?

भूमिका

मैं कभी भी दुबली नहीं थी पर मैनें एक बात पर ध्यान दिया कि मैं मोटी होती जा रही थी.मेरे पेट पर तीन घेरे पद गए थे और मैं बिकिनी में बुलडॉग की तरह दिखती थी, साथ ही मेरे कूल्हों, पैरों और नितम्बों का अकार बढ़ता ही जा रहा था! मैनें हर तरीके से स्वस्थ शरीर पाने का निश्चय किया, इसलिए मैनें तला चिकना खाना खाना बंद कर दिया तथा विलम्ब से आहार लेना भी बंद कर दिया. मैं प्रातः काल दौड़ने तथा शाम को व्यायामशाला में अभ्यास के लिए जाने लगी पर वजन बढ़ता ही जा रहा था. एक महीनें के बाद मेरा वजन भयावह स्थिति में पहुँच गया-लगभग ९० किलो! मैं अपने आहार को और अधिक नियंत्रित करती चली गयी तथा मैनें मांस, ब्रेड फ्राइज और मिठाइयों का त्याग कर दिया. अंत में मैं बस फल तथा सब्जियां खाने लगी एवं केवल पानी पीकर गुजारा करने लगी. मैनें कुछ बहुत ही महंगी वजन घटाने वाली गोलियां तथा चाय आदि लीं पर किसी से भी मुझे कोई फायदा नहीं हुआ. कुछ समय पश्चात, घटा हुआ वजन वापस आ जा रहा था.

आहार नियंत्रण तथा गोलियों से कुछ नहीं होता है, वे बस समय की बर्बादी करती हैं!! 
व्यायाम करना बहुत कठिन होता है तथा परिणाम बहुत समय बाद दिखते हैं. अब मैं क्या करूँ?

आहार नियंत्रण, गोलियों तथा व्यायामशाला में व्यक्तिगत प्रशिक्षक को हजारों रूपए देने के बाद मेरे हाथ बस हताशा ही लगी. एक दिन मैनें ग्रीन कॉफी के बारे में एक लेख पड़ा तथा इसे अजमाने का निर्णय लिया. हालाँकि मैनें डेमी मूर, कैटी पेरी, जे-लो तथा अन्य कई अभिनेताओं एवं अभिनेत्रियों को इस कॉफी की सहायता से वजन घटाते सुना था पर मैं थोड़ी निराशावादी हो गयी थी. पर हर एक चीज़ को आजमा कर निराश होकर मेरे पास कोई और विकल्प भी नहीं बचा था! इसके अलावा मैनें प्रतिक्रियाएं भी पढ़ीं और वे काफी अच्छी थीं!

योरोप तथा यूएस की करोड़ों महिलाएं ग्रीन कॉफी की सहायता से वजन घटाती हैं.एक शोध के अनुसार, ९६.७% लोग तीन हफ़्तों में १२-१७ किलो वजन घटाते हैं!

इसलिए मैं निश्चित थी! मैं उनकी वेबसाइट पर गयी, फिर से हर चीज़ जाँची तथा कॉफी आर्डर कर दी. यह कुछ एक हफ़्तों में आ गयी. मैनें निर्देश पढ़े तथा हर रोज नाश्ता तथा खाने के साथ २-३ कप पीने लगी.

परिणाम

केवल दो हफ़्तों के अन्दर, मेरे परिणाम शानदार थे- मैनें १३ किलो वजन घटाया! थुलथुलापन चला गया था तथा मेरी देहयष्टि काफी अच्छी हो गयी थी! कुल्हे और पेट काफी छोटा हो गया था- और मेरा मूड अच्छा हो गया! मुझे विश्वास होने लगा कि बिना किसी आहार नियंत्रण या कसरत के मैं फिर से सुन्दर बन सकती हूँ! इसलिए मैं अपनी इच्छानुसार सब करती रही! मैं कसरत और भूखे रहने से आजिज आ चुकी थी...
तीसरे हफ्ते के अंत तक, मेरा वजन ८ किलो और घट गया था! मैं और अधिक स्वस्थ हो गयी थी और इससे मुझे इतनी प्रेरणा मिली कि मैं एलीवेटर की जगह सीडियों का प्रयोग करने लगी. जो पहले एक कठिन काम हुआ करता था वह अब मेरे लिए काफी आसान हो गया था! मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि यह बस इसलिए हो रहा था क्यूंकि मैं कॉफी पैक पर दिए सामान्य निर्देशों का पालन कर रही थी! अगर मैं यह कर सकती थी- तो हर कोई कर सकता था! केवल दो महीनों में मेरा वजन ३१ किलो कम हो गया था!
मैनें अपना लक्ष्य बस ६० दिनों में पा लिया था. मेरा पेट कम हो गया था, मेरा वजन ३१ किलो कम हो चुका था और मुझे ऐसा शरीर मिला जिसकी मैनें सपने में भी कल्पना नहीं की थी!

अब भी मुझे विश्वास नहीं होता है कि मैं शीशे में क्या देख रही हूँ:

वैसे ग्रीन कॉफी का परीक्षण नेशनल एकेडमी ऑफ़ साइंस द्वारा २०१२ में किया गया था. परिणाम बहुत शानदार थे पर उन्हें कभी सबसे सामने नहीं लाया गया. 
मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए हुआ क्यूँकि इससे रातों रात फार्मासुटिकल कंपनियों, फिटनेस क्लबों, पोषण विशेषज्ञों तथा महंगे अस्पतालों का काम बंद हो जाता. 
आश्चर्य की बात नहीं है कि: ग्रीन कॉफी बहुत ही सस्ती है!

अब मैं अपने दोस्तों तथा सहकर्मियों को ग्रीन कॉफी की सलाह देती रहती हूँ. आवश्यक:केवल अधिकृत वेबसाइट से ही खरीदें अन्यथा आपको एक नकली उत्पाद मिल सकता है. मैं अपने परिणामों से खुश हूँ और मुझे विश्वास है कि आप भी खुश होंगे! पूर्वाग्रह को भूल जाइये: आपको अच्छे शरीर के लिए कोई आहार नियंत्रण तथा कसरत की जरुरत नहीं है!

अच्छे शरीर के बारे में सपने देखना छोडिये! इसे बस पा लीजिये!

हर कोई जिसने ग्रीन कॉफी पीकर वजन घटाया है, कृपया अपनें परिणाम यहाँ साँझा कीजिये! आप और लोगों की मदद करने में सहायक होंगे! बधाई हो!
नमस्कार! मेरे पास एक शुभ समाचार है! ग्रीन कॉफी कंपनी के प्रतिनिधि ने मुझसे संपर्क किया तथा मुझे एक प्रस्ताव दिया कि मेरे ब्लॉग के पहले १०० दर्शकों को आर्डर में ५०% की छूट दी जाएगी!

अब आप समज गए इस आकाश उबाळे को सात देते रहो आप को हर जानकारी हिंदी में मिलेंगी

0 comments:

Post a Comment

Comment kar ke puche

dont Coppy akash ubale's blog. Powered by Blogger.

Latest News

Blog Archive

like my facebook page

comment me

All problem 1 sellution by akash ubales post

वेबसाईट निर्माता के बारे में Net King Akash

My Photo
दोस्तों में आकाश उबाळे,मुझे लोगोकी हेल्प करना अच्छा लगता है मैंने ये वेबसाइट सिर्फ लोगोकी हेल्प के लिए निकाली है,इसलिए मैंने इसमें एडसेंट नहीं लगाई,तो दोस्तों आप का फैमेली प्रॉब्लम हो हस्बेंड वाइफ प्रॉब्लम हो या दुनिया का कोई भी प्रॉब्लम हो आप मुझे बिंदास बोल सकते है आप के हार बात का जवाब दूंगा Netkingakash27@gmail.com

Thanks for visit my site.....Net King Akash

Name

Email *

Message *

Contact Form

Name

Email *

Message *

Love Problem ke sellutions

क्या सीखना चाहते हो निचे पढ़िए,हर एक अपने चॉइस से

Popular Posts