Facebook

Hii....i am akash ubale and Ye website maine banai hai me koi proffesinal hacker nahi hu bus kuch logoka dekh ke khud sikhta hu or aap ko sikhata hu...agar koi bhi problem ho bus netkingakash27@gmail.com pr ek msg kar do aap ko aap ka javab mil jayenga.... so enjoy my website...net king akash

Wednesday, October 19, 2016

reliance jio se mobile backup kaise badhaye

रिलायंस Jio सिम यूज करने से जल्दी खत्म हो रही है Battery, तो अपनाएं यह तरीका

जियो सिम के साथ इंटरनेट स्पीड, वॉयस कॉलिंग और नेटवर्क में आ रही समस्या के साथ ही कुछ यूजर्स को बैटरी जल्दी खत्म होने की दिक्कत भी आ रही है।

5 सितंबर से सभी 4जी स्मार्टफोन उपभोक्ताओं के लिए रिलायंस जियो सिम शुरू कर देने के बाद से ही यूजर्स इसकी और आकर्षित हो गए थे। इसके अलावा कंपनी मुफ्त में ढेर सारी सर्विस दे रही है। जियो वेलकम ऑफर के तहत 31 दिसंबर तक के लिए सभी सेवाएं मुफ्त में दी जा रही हैं। इसके तहत जियो 31 दिसंबर तक अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग, एसएमएस, वीडियो कॉल्स, अनलिमिटेड 4जी डाटा और जियो ऐप्स का लाभ ले सकते हैं। इस कारण कई टेलिकॉम कंपनियों के ग्राहक रिलायंस जियो की ओर रुख कर रहे हैं।
लेकिन रिलायंस जियो सिम का इस्तेमाल कर रहे लोगों को धीरे-धीरे कई तरह की दिक्कते सामने आ रही हैं। सबसे बड़ी दिक्कत 4जी इंटरनेट की स्पीड घटने की आ रही है, जिसे लेकर हम पहले ही उपाय बता चुके हैं। अपने जियो 4जी की स्पीड बढ़ाने के लिए इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। वहीं वॉयस कॉलिंग और नेटवर्क में आ रही समस्या के साथ ही कुछ यूजर्स को बैटरी जल्दी खत्म होने की दिक्कत भी आ रही है। रिलायंस जियो सिम का इस्तेमाल करते हुए अगर बैटरी जल्दी खत्म हो रही है तो इन तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं।
वीडियो मे देखिए, जियो सिम खरीदने का ये है तरीका
1. जियो सिम खरीदने से लेकर इसका इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले आपको MyJio ऐप डाउनलोड कराई जाती है। इसके अंदर ही जियो टीवी, सिनेमा, म्यूजिक, जियो क्लाउड जैसी जियो की ढेर सारी अन्य ऐप्स का संग्रह है। कई यूजर्स इसमें दी गई सभी ऐप को डाउनलोड कर लेते हैं, जो लगातार बैटरी का इस्तेमाल करती रहती हैं। ऐसे में सही होगा कि जियो की उन ऐप्स को uninstall कर दिया जाए जिनका आप इस्तेमाल नहीं करते। इससे ना सिर्फ बैटरी की खपत कम होगी, बल्कि फोन की स्टोरेज के लिए भी सही रहेगा।
2. अगर आप जियो की ऐप्स को फोन से नहीं हटाना चाहते या फिर हटाने के बाद भी इस समस्या से जूझ रहे हैं तो आपको बैकग्राउंड डेटा बंद करना होगा। दरअसल इनमें से कई ऐप लगातार बैकग्राउंड में चलती रहती हैं। ये ऐप फोन का इंटरनेट डेटा तो इस्तेमाल करती ही हैं, साथ ही बैटरी भी खर्च करती हैं। बैकग्राउंड में इनका चलना बंद करने के लिए आपको सेटिंग में कुछ बदलाव करने होंगे।
3. दरअसल, लगातार इंटरनेट एक्सेस की वजह से भी बैटरी हीट होती है और तेजी से डिस्चार्ज होती है। ऐसे में जरूरत ना होने पर इंटरनेट बंद कर दें और वाईफाई हॉटस्पॉट को ओन करने से भी बचें। इसके अलावा आप किसी भी सिम का उपयोग कर रहे हों और बैटरी की समस्या से परेशान हैं तो लिंक पर क्लिक कर और तरीके भी पढ़ सकते हैं।
Reliance jio se battery khatam ka tention dur kare,reliance jio ki battory problem,jio se charging jaldi khatam ho rahi hai,reliance jio kya hai

1 comment:

  1. Mere pas jio lyf f220b hai uski battery bahut kam chalti hai kya karu

    ReplyDelete

Comment kar ke puche

dont Coppy akash ubale's blog. Powered by Blogger.

Latest News

like my facebook page

comment me

All problem 1 sellution by akash ubales post

वेबसाईट निर्माता के बारे में Net King Akash

My Photo
दोस्तों में आकाश उबाळे,मुझे लोगोकी हेल्प करना अच्छा लगता है मैंने ये वेबसाइट सिर्फ लोगोकी हेल्प के लिए निकाली है,इसलिए मैंने इसमें एडसेंट नहीं लगाई,तो दोस्तों आप का फैमेली प्रॉब्लम हो हस्बेंड वाइफ प्रॉब्लम हो या दुनिया का कोई भी प्रॉब्लम हो आप मुझे बिंदास बोल सकते है आप के हार बात का जवाब दूंगा Netkingakash27@gmail.com

Thanks for visit my site.....Net King Akash

Name

Email *

Message *

Contact Form

Name

Email *

Message *

Love Problem ke sellutions

क्या सीखना चाहते हो निचे पढ़िए,हर एक अपने चॉइस से

Popular Posts